साल 2022 का आगाज हो चुका है और लोगों ने इसका जश्न मनाना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने नए साल पर एक-दूसरे को शुभकामनाएं दी है। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय दक्षिण अफ्रीका में है और उनकी कप्तानी में टीम ने सेंचुरियन टेस्ट को 113 रन से जीतकर फैन्स को न्यू ईयर का गिफ्ट पहले ही दे दिया है। हालांकि विराट ने उसके बाद भी अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ खास अंदाज में नए साल का स्वागत किया है। उन्होंने इसकी एक झलकी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैन्स को नए साल की बधाई दी है। 

अनुष्का इन दिनों अपने पति कोहली के साथ दक्षिण अफ्रीका में है। विराट ने दक्षिण अफ्रीका में ही अनुष्का के साथ नए साल का स्वागत किया है। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें अनुष्का और विराट एक टेबल के पास खड़े हैं, जिसपर एक केक रखा है, जिस पर न्यू ईयर 2022 लिखा हुआ है। अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, 'इस साल हमें सबसे बड़ी खुशी मिली है। अनुष्का ने आगे फैमिली का इमोटिकॉन बनाया। उन्होंने आगे लिखा, 'तो 2021 का पूरे दिल से आभार। धन्यवाद।'

अनुष्का की इस पोस्ट पर फैन्स भी लगातार कॉमेंट कर हैं और उन्हें नए साल की बधाई दे रहे हैं। फैंस हार्ट इमोजी शेयर कर अपनी दिल की बात को जाहिर करने की कोशिश कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, 'आपको भी नए साल की बहुत बधाई।' एक अन्य ने लिखा, 'नए साल में अपको फिल्मों में देखने की इच्छा है। एक अन्य ने लिखा, 'आपकी बेटी को ढेर सारा प्यार।' अनुष्का ने इसी साल 11 जनवरी को बेटी वामिका को जन्म दिया था। उन्होंने अभी तक अपनी बेटी को मीडिया की नजरों से दूर रखा है और उसका चेहरा नहीं दिखाया है।