रिलायंस जियो  यूजर्स को किफायती दामों में एक से बढ़कर एक प्लान ऑफर करता है। कंपनी के पास प्रीपेड के अलावा कई जबर्दस्त पोस्टपेड प्लान भी दे रहा है। यूजर्स के लिए कंपनी के पोर्टफोलियो में एक बेहद सस्ता पोस्टपेड प्लान भी शामिल है। 399 रुपये के इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए खूब सारा डेटा ऑफर कर रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको फ्री कॉलिंग के साथ अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

कंपनी इस प्लान में अपने यूजर्स को इंटरनेट यूज करने के लिए 75जीबी डेटा दे रही है। प्लान 200जीबी तक के डेटा रोलओवर बेनिफिट के साथ आता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको हर 1जीबी डेटा के लिए 10 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। कंपनी के इस प्लान की सबसे बड़ी खूबी है कि इसमें आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

कंपनी 599 रुपये का भी एक पोस्टपेड प्लान ऑफर कर रही है। इस प्लान में आपको टोटल 100जीबी डेटा मिलेगा। एक अडिशनल सिम के साथ आने वाले इस प्लान में आपको 200जीबी तक का डेटा रोलओवर बेनिफिट भी मिलेगा। अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस से लैस इस प्लान में कंपनी नेटफ्लिक्, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा। 

जियो के 799 रुपये वाले प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स, डिज्नी+ हॉटस्टार और अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 150जीबी डेटा दिया जा रहा है। 2 अडिशनल सिम कार्ड के साथ आने वाले इस प्लान में भी आपको 200जीबी डेटा रोलओवर बेनिफिट और किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंह मिलेगी।