ग्वालियर शहर की खराब सड़कों को लेकर उर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर 30 अक्टूबर से नंगे पैर घूम रहे थे। लेकिन रविवार को जब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने पहुंचे तो उन्होंने नई चप्पल मंगाकर और अपने हाथों से पहनाई। इसके बाद मंत्री तोमर ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

बता दें, अपने विधानसभा क्षेत्र की खराब तीन सड़कों को लेकर ऊर्जा मंत्री ने 20 अक्टूबर को चप्पले छोड़ दी थी और उन्होंने बताया कि जब तक यह तीन सड़कें नहीं बन जाती हैं, तब तक वह चप्पल नहीं पहनेंगे और 20 अक्टूबर के बाद वह लगातार नंगे घूम रहे हैं। ऊर्जा मंत्री तोमर की प्रतिज्ञा के बाद जिला प्रशासन और निगम के अधिकारी हरकत में आए और उसके बाद विधानसभा की तीन मुख्य सड़कों को बनाने का काम शुरू हो गया।

अब इनका काम अंतिम चरण में है। चप्पल छोड़ने के दौरान ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर ने कहा था कि खराब सड़कों पर आम आदमी चलता है और उसके पैरों में चुभन होती है, उस दर्द को मैं खुद महसूस करूंगा। ताकि मुझे यह एहसास हो सके कि जनता कितनी परेशान होती है। इसके बाद ऊर्जा मंत्री तोमर लगातार 66 दिन से नंगे पैर चल रहे हैं।

आज शहर में अटल दिवस को लेकर कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं। इस कार्यक्रम में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आए हुए हैं। जब उसी कार्यक्रम में खुद ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर पहुंचे तो उन्होंने खराब सड़कों को लेकर कारण पूछा। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि सड़क का काम अब अंतिम चरण में है। उसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नई चप्पले मंगाई और ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर को पहनाई। इस दौरान ऊर्जा मंत्री प्रथम सिंह तोमर ने सिंधिया के हाथों नई चप्पल पहनी और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया।