जिला मेडिकल कॉलेज  के चौकी प्रभारी रविंद्र जनार्दन ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर घायल का बयान दर्ज किया गया, वहीं संबंधित थाने को इसकी सूचना दे दी गई।

कोरबा में दो लोगों को शराब की दुकान में जाना काफी महंगा पड़ गया। वहां मौजूद छह लोगों ने मौका पाकर ना केवल उनके साथ मारपीट की बल्कि 10 हजार रुपये भी लूट लिए। घटना में घायल अजय कुर्रे की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपियों के बारे में फिलहाल कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी है। 
पुलिस की गाड़ी में मौजूद इस व्यक्ति को देखने से ऐसा लगता है कि कहीं पर गंभीर हादसे में उसे यह चोटें आई हैं, लेकिन सच इससे अलग है। जांजगीर-चांपा जिले के सोनबरसा गांव का रहने वाला अजय कुर्रे ट्रेलर चालक है। कोयला ले जाने के दौरान वह जाम में फंसा हुआ था। तब उसने अपने एक मित्र के साथ लालघाट शराब की दुकान का रुख किया।

इस जगह पर 6-7 लोगों ने उन दोनों से जमकर मारपीट की और उनके पास रखे 10 हजार रुपए लूट लिए। पीड़ितों को जिला अस्पताल लाए जाने पर वहां से पुलिस को जानकारी हुई । बताया गया कि लाल घाट शराब दुकान में घटना हुई है। इसमें नगदी रकम लूटे जाने की जानकारी हुई है। आरोपियों के बारे में फिलहाल किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिली है।
जिला मेडिकल कॉलेज  के चौकी प्रभारी रविंद्र जनार्दन ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर घायल का बयान दर्ज किया गया, वहीं संबंधित थाने को इसकी सूचना दे दी गई है। पीड़ित ने बताया कि उसके साथ मारपीट करने के बाद उसकी रकम लूट ली गई और फिर आरोपी फरार हो गए।

ट्रेलर चालक अजय कुर्रे और उसके मित्र के साथ जो कुछ घटित हुआ है उसने उन लोगों को सतर्क कर दिया है जो रात्रि में आवाजाही के दौरान कभी-कभार शराब दुकान की तरफ जाने का रुख करते हैं। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है।