अनुपम खेर स्टारर फिल्म द कश्मीर फाइल्स सुर्खियों में हैं। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का काफी पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है। द कश्मीर फाइल्स कम स्क्रीन्स में रिलीज की गई है और इसका टिकट मुश्किल से मिल रहा है। फिल्म में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचारों को दिखाया गया है। फिल्म पर सोशल मीडिया पर काफी डिसकशन हो रहा है। साथ ही कई लोग देश के यूथ्स को यह फिल्म देखने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स भी देख रहे हैं। इसका मकसद यह है कि लोग कश्मीर के इतिहास को जानें। ऐसे कई पोस्ट वायरल हैं जो खाने पर डिसकाउंट से लेकर फिल्म देखने के पैसे रिफंड करने की बात कर रहे हैं।
दर्शकों को पसंद आ रही है फिल्म -  द कश्मीर फाइल्स विवेक रंजन अग्निहोत्रि के डायरेक्शन में बनी है। उनकी पत्नी पल्लवी जोशी ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई है। मेकर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उनकी तस्वीर शेयर करके बताया कि प्रधानमंत्री ने भी फिल्म की तारीफ की। फिल्म 11 तारीख को रिलीज हुई। इसके बाद से चर्चा में बनी हुई है। दर्शकों को कई ऐसे रिव्यूज सामने आए जिनमें वे रोते दिखाई दिए। कई क्रिटिक्स का भी कहना है कि झकझोर कर रख देने वाली फिल्म है। अब कई ऐसे पोस्ट वायरल हैं जिनमें फिल्म देखने वालों के टिकट रिफंड करने के अलावा और भी कई ऑफर्स मिल रहे हैं।

गुजरात का पोस्ट वायरल - एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है। इसके साथ लिखा है, सूरत-गुजरात में डायमंड कटिंग और पॉलिशिंग यूनिट के मालिक रामभाई द कश्मीर फाइल्स देखने के लिए अपने इम्प्लॉईज को टिकट के पैसे दे रहे हैं। 

खाने पर डिसकाउंट - एक और पोस्ट है जिसमें लिखा है कि कश्मीर फाइल्स का टिकट दिखाने वाले को खाने पर 10% डिसकाउंट दिया जाएगा। पोस्ट करने वाले ने लिखा है, बेलगाम में वाकई ऐसा हो रहा है