अजय देवगन की मास एंटरटेनर ‘दृश्यम 2’ साल 2022 की बड़ी हिट फिल्मों में शामिल है। सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आई।

थिएटर के बाद अब टीवी पर ‘दृश्यम 2’

‘दृश्यम 2’ रिलीज के बाद लगभग एक महीने तक सिनेमाघरों में टिकी रही। अब फिल्म जल्द टीवी पर दस्तक देने वाली है। ‘दृश्यम 2’ के ग्रैंड वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर की घोषणा कर दी गई है। अगर फिल्म को थिएटर्स में देखने का मौका छूट गया है तो अब दर्शक घर बैठे ‘दृश्यम 2’ को देख सकते हैं।

‘दृश्यम 2’ की कहानी

‘दृश्यम 2’ साल 2015 में आई ‘दृश्यम’ की सीक्वल है। पहले पार्ट में एक मर्डर और उससे बचने के लिए विजय सलगांवकर के तिकड़म को दिखाया गया था। वहीं, ‘दृश्यम 2’ में यही केस दोबारा खुल जाता है और गोवा में रह रही सलगांवकर फैमिली सात साल बाद एक बार फिर पुलिस के चक्कर में फंस जाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक साधारण आदमी अपने परिवार को बचाने के लिए हर मुश्किल से लड़ने को तैयार हो जाता है।

कब और कहां देखें

सिनेमाघरों में लगभग दो महीनों तक राज करने के बाद ‘दृश्यम 2’ अब टीवी पर आने वाली है। फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा भी कर दी गई है। ‘दृश्यम 2’ का प्रीमियर 25 मार्च को रात 8 बजे कलर्स टीवी के मूवी चैनल सिनेप्लेक्स पर होगा।

‘दृश्यम 2’ की स्टार कास्ट

अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी ‘दृश्यम 2’ में मंझे हुए एक्टर्स की स्टार कास्ट शामिल है। अजय देवगन के अलावा फिल्म में तब्बू, अक्षय कुमार, श्रिया शरन और इशिता दत्ता अहम किरदारों में हैं। ‘दृश्यम 2’ का प्रोडक्शन पैनोरमा स्टूडियोज, वायकॉम 18 और टी-सीरीज के बैनर तले किया गया है।

‘दृश्यम 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बीते साल 18 नवंबर को रिलीज हुई ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी। ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने 15 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था। वहीं, लाइफटाइम कलेक्शन की बात करें तो ‘दृश्यम 2’ का डोमेस्टिक लाइफटाइम नेट कलेक्शन 250 करोड़ के लगभग है।