किसी का भाई किसी की जान के लिए बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस करना मुश्किल होता जा रहा है। फिल्म को रिलीज हुए अभी सात दिन ही हुए है, लेकिन KKBKKJ की रफ्तार धीमी पड़ गई है। गुरुवार को फिल्म ने एक हफ्ते में अब तक की सबसे कम कमाई की है।

फैंस को था KKBKKJ का इंतजार

सलमान खान के फैंस के लिए ईद बेहद स्पेशल होती है। भाईजान इस खास मौके पर फिल्म रिलीज कर अपने फैंस को ईदी देते हैं। हालांकि, कोविड की वजह से पिछले कुछ सालों से वो ऐसा नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में किसी का भाई किसी की जान का लोगों को बेसब्री से इंतजार था।

ओपनिंग थी शानदार

21 अप्रैल को फिल्म रिलीज हुई और पहले दिन ठीक-ठाक कलेक्शन भी कर लिया। हालांकि, वर्क डेज में KKBKKJ को सिनेमाघरों में भीड़ जुटाने में मशक्कत करनी पड़ रही है। किसी का भाई किसी की जान ने ओपनिंग डे पर 15.81 करोड़ का बिजनेस किया था।

मंडे टेस्ट में हुई पास

वहीं, दूसरे और तीसरे दिन कलेक्शन में तेजी आई। इसके साथ ही फिल्म ने शनिवार को 25.75 करोड़ और रविवार को 26.61 करोड़ का बिजनेस किया। मंडे टेस्ट में भी KKBKKJ ने ठीक-ठाक कलेक्शन करने की पूरी कोशिश की।

वर्क डेज में नहीं झेल पाई प्रेशर

देशभर में किसी का भाई किसी की जान ने सोमवार को 10.17 करोड़, मंगलवार को 6.12 करोड़ और बुधवार को 4.25 करोड़ का बिजनेस किया। अब फिल्म के सातवें दिन यानी गुरुवार के कलेक्शन को लेकर जानकारी सामने आई है।

सातवें दिन कमाए इतने करोड़

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, किसी का भाई किसी का जाने ने 27 अप्रैल को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 2.50 से 3.50 करोड़ के बीच का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही KKBKKJ ने सात दिनों में देशभर में लगभग 90 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

वीकेंड पर बढ़ेगा कलेक्शन

किसी का भाई किसी की जान के कलेक्शन में भले ही गिरावट आई हो, लेकिन फिल्म वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है। बॉक्स ऑफिस पर लगभग सभी फिल्मों को वर्क डेज की मार झेलनी पड़ती है, लेकिन वीकेंड पर कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिलती है। ऐसे में सलमान खान की KKBKKJ से भी यही उम्मीद की जा रही है।