सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा स्टारर 'कुशी' लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन बहुत शानदार रहा था। लग रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएगी, लेकिन दूसरे दिन के कलेक्शन ने टेंशन बढ़ा दी है।

1 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म 'कुशी' को लेकर जबरदस्त क्रेज था। ओपनिंग डे पर फिल्म की कमाई ने भी मेकर्स को खुश कर दिया। दर्शक और क्रिटिक्स की तरफ से भी फिल्म को हरी झंडी मिली, मगर दूसरे दिन की कमाई पहले दिन से आधी रही, जो शायद मेकर्स की चिंता बढ़ा दे।

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की फिल्म 'कुशी' ने पहले दिन जिस तरह कमाई की, लग रहा था कि वीकेंड पर मूवी धमाल मचा देगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। शुरुआती आंकड़ों की मानें तो मूवी ने शनिवार को पहले दिन से आधी कमाई की, जबकि कमाई की सबसे ज्यादा उम्मीद वीकेंड से ही की जाती है। 

जब शुक्रवार को ओपनिंग डे पर 'कुशी' ने 16 करोड़ का बिजनेस किया तो उम्मीद थी कि शनिवार को फिल्म 20 करोड़ तो छू ही लेगी। मगर हुआ इसका उल्टा। फिल्म की कमाई में तो भारी गिरावट दर्ज की गई। 

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, 'कुशी' ने दूसरे दिन यानी शनिवार को सिर्फ 9 करोड़ का कारोबार किया है। हालांकि, सही नंबर्स इससे कम या ज्यादा भी हो सकते हैं। कुल मिलाकर फिल्म ने 25 करोड़ का कलेक्शन पूरा कर लिया है।

एक तरफ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'कुशी' की कमाई में गिरावट आई, दूसरी ओर फिल्म वर्ल्डवाइड अच्छा कलेक्शन कर रही है। हाल ही में, विजय देवरकोंडा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनकी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 30 करोड़ कमा डाले हैं। सिर्फ यूएस में फिल्म ने करीब 8.24 करोड़ का कारोबार किया है। 

बता दें कि विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की 'कुशी' एक फैमिली ड्रामा है। फिल्म में दोनों की यूनिक लव स्टोरी दिखाई गई है। शिव निर्वाण ने 'कुशी' का निर्देशन किया है।