थिएटर्स में सलमान खान की फिल्म छाई हुई है। ईद के मौके पर रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान करोड़ों में कमाई कर रही है। फिल्म के पांच दिनों का कलेक्शन शानदार है, जिसे देखकर उम्मीद की जा रही है कि फिल्म कुछ ही दिनों में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर जाएगी।

KKBKKJ ने की बंपर कमाई

सलमान खान और पूजा हेगड़े की किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस पर भीड़ जुटा पाने में सफल नजर आ रही है। पहले दिन ठीक-ठाक शुरुआत करने के बाद KKBKKJ के कलेक्शन में दूसरे दिन ही उछाल देखने को मिला। इसके बाद वीकेंड पर भी फिल्म ने ज्यादा से ज्यादा कमाई करने की कोशिश की। अब KKBKKJ के मंगलवार के डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट आ गई है।

ओपनिंग वीकेंड पर KKBKKJ की कमाई

किसी का भाई किसी की जान ने सिनेमाघरों में रिलीज के साथ ही अच्छी शुरुआत की। फिल्म ने पहले दिन यानी 21 अप्रैल को देशभर में 15.81 करोड़ की कमाई की। इसके बाद KKBKKJ ने शनिवार को 25.75 करोड़ और रविवार को 26.61 करोड़ का कलेक्शन किया।

पांचवें दिन कमाए इतने करोड़

किसी का भाई किसी की जान ने वीकडेज में भी करोड़ों की कमाई की। सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में कुछ गिरावट आई, लेकिन फिल्म ने मामला संभालते हुए मंडे टेस्ट में अच्छी परफॉर्मेंस दी। 24 अप्रैल को KKBKKJ ने 10.71 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। वहीं, शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, मंगलवार को किसी का भाई किसी की जान ने 7.50 करोड़ का नेट डोमेस्टिक कलेक्शन किया। 

KKBKKJ की स्टार कास्ट

सलमान खान और पूजा हेगड़े के लीड रोल वाली किसी का भाई किसी की जान को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। वहीं, साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। स्टार कास्ट की बात करें तो KKBKKJ एक मल्टीस्टारर फिल्म है। किसी का भाई किसी की जान में सलमान और पूजा के साथ जगपति बाबू, भूमिका चावला, भाग्यश्री, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुआल, सिद्धार्थ निगम, विजेंदर सिंह, विनाली भटनागर, जस्सी गिल और वेंकटेश भी शामिल है।