मुंबई । दर्शक फिल्म  'ब्रह्मास्त्र' का पहला पार्ट देखने के बाद अब इसके दूसरे पार्ट का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड रोल में देखी जाएंगी।अब इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है।इसके साथ ही उन्होंने पहले पार्ट में दीपिका के कैमियो को भी खारिज कर दिया है। बता दें कि अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे पार्ट के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया है।
 रिपोर्ट्स के अनुसार, दूसरे पार्ट में दीपिका लीड रोल में दिखी जाएंगी।उन्हें टीम ने दूसरे पार्ट में अमृता के रोल के लिए अप्रोच किया गया है।बता दें कि पहले पार्ट में नन्हें से शिवा (रणबीर कपूर) को गोद में लिए एक औरत की झलक दिखती है जो अमृता है।सबका मानना है कि ये झलक दीपिका पादुकोण की है।गौरतलब है कि अमृता, शिवा की मां हैं।अब इस पर अयान का कहना है कि घने अंधेरे में एक परछाई दिख रही वो परछाई तो किसी की भी हो सकती है।अयान मुखर्जीने ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले पार्ट और दीपिका के कैमियो पर रिएक्शन दिया और कहा, ‘जिस पार्ट को लेकर लोग सवाल कर रहे हैं इसमें दीपिका पादुकोण हैं।वह सीन एक डार्क है और उसमें किरदार का चेहरा साफ नहीं दिखाया गया है।
मुझे लगता है कि आपने इसकी कल्पना की है क्योंकि वह तस्वीर इतनी डार्क थी कि उसमें एक्टर का चेहरा नहीं दिख रहा था।’ यहां अयान के कहने का मतलब है दीपिका पादुकोण ना ही ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 का हिस्सा थीं और ना ही 2 का हिस्सा हैं। मालूम हो कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ लगातार खबरों में बनी हुई है। 9 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनियाभर में धूम मचा दी है।बॉक्स ऑफिस पर इसकी रौनक देखते ही बन रही है।