आईपीएल 2023 का 47वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 4 मई को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कमान एडन मार्करम के हाथों में होगी, जबकि केकेआर की कप्तानी नितीश राणा करते नजर आएंगे। बता दें कि हैदराबाद टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल पर 9वें स्थान पर है, जबकि केकेआर टीम 8वें पायदान पर है।

ऐसे में ये मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी अहम हैं। इस मुकाबले में दोनों टीमों की प्लेइंग-11 कैसी रहने वाली है आइए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए।

जानें सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग-11

ओपनर्स- मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रूक

मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज- राहुल त्रिपाठी, ऐडन मार्करम, अभिषेक शर्मा

ऑलराउंडर्स- हेनरिक क्लासेन ,अब्दुल समद

गेंदबाज- मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी-नटराजन

सनराइजर्स हैदराबाद: मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, ऐडन मार्करम (कप्तान), हैरी ब्रूक, हेनरिक क्लासेन ,अब्दुल समद, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी-नटराजन

रनों की होगी बरसात या गेंदबाजों का रहेगा दबदबा, जानें हैदराबाद की पिच और मौसम का हाल

जानें कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग-11?

कोलकाता नाइट राइडर्स: जेसन रॉय, रहमानुल्लाह गुरबाज़, एन जगदीसन / मनदीप सिंह, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती

ओपनर्स- जेसन रॉय, एन जगदीसन

मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज- वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, रिंकू सिंह

ऑलराउंडर्स- आंद्र रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन

गेंदबाज- हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती

जानें किसका पलड़ा है भारी?

बता दें कि केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद टीम की आईपीएल में कुल 24 बार एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर भिड़त हुई है। इस दौरान केकेआर टीम ने हैदराबाद के खिलाफ कुल 15 मैचों में जीत हासिल की है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने 9 मैच जीते हैं। ऐसे में केकेआर टीम का पलड़ा भारी रहा है।

वहीं, आईपीएल 2023 के 19वें मुकाबले में केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद का आमना-सामना कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हुआ था। इस मैच में हैदराबाद को 23 रन से जीत मिली थी। हैदराबाद की तरफ से हैरी ब्रूक ने शतकीय पारी खेली थी।

उनके अलावा कप्तान एडन मार्करम ने अर्धशतक पारी खेली थी। वहीं, केकेआर टीम की तरफ से कप्तान नितीश राणा ने 75 रन और रिंकू सिंह ने 58 रनों की नाबाद पारी खेली थी, लेकिन ये दोनों बल्लेबाज टीम को जीत नहीं दिल पाए थे।