कहते हैं कि अगर आपके अंदर काबिलियत है तो कोई भी आपको आगे बढ़ने से रोक नहीं सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ है झारखंड के बोकारो के रहने वाले दोनों पैरों से दिव्यांग मोहम्मद मकसूद के साथ। टीवी के मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल के मंच पर गाना गा चुके झारखंड के बोकारो के रहने वाले मोहम्मद मकसूद का एक वीडियो वायरल हुआ था। वह अच्छा गाना गाते हैं और सड़क किनारे गाने के जरिए ही वह लोगों का मनोरंजन करके अपने परिवार का पेट भरते हैं। हाल ही में उनको सोनू सूद का ऑफर मिला है। 

मिला नौकरी का ऑफर
दोनों पैरों से दिव्यांग मोहम्मद मकसूद सड़क किनारे गाना गाते हुए मनोरंजन करके पैसा जुटाते हैं। 2017 में वह इंडियन आइडल के 24वें राउंड तक पहुंचे थे। वायरल हो रहे वीडियो में उन्होंने नौकरी की मांग की थी। अब बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उनको नौकरी का ऑफर दिया है। सोनू सूद ने पटना के एक स्कूल में बतौर म्यूजिक टीचर उनके काम करने का इंतजाम कर दिया है।

मोहम्मद मकसूद के वायरल हो रहे वीडियो पर सोनू सूद ने लिखा था- 'मकसूद भाई को नौकरी और रहने के लिए जगह का इंतजाम हो गया है। अब सड़क किनारे नहीं अपने घर पर गाना और सबको सिखाना'। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान मकसूद का कहना था कि सोनू सूद के ऑफिस के कॉल आया था। पटना के एक स्कूल में नौकरी की बात कही गई है, लेकिन अभी सैलरी को लेकर कुछ नहीं बताया है।