मनोरंजन जगत के एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। अर्जेंटीना की मशहूर एक्ट्रेस सिल्विना लूना का निधन हो गया है। 43 साल की उम्र में सिल्विना ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

बताया जा रहा है कि प्लास्टिक सर्जरी के चलते वह किडनी संबंधी समस्याओं से जूझ रही थीं, जिसकी वजह से गुरुवार को लूना जिंदगी की जंग हार गईं है। इस तरह से एक्ट्रेस के देहांत से यकीनन हर कोई हैरान है।

साल 2011 में सिल्विना लूना ने एक प्लास्टिक सर्जरी कराई थी, जिसके परिणामस्वरुप जटिलताओं को एक्ट्रेस को भुगतना पड़ृा। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार इस गलत प्लास्टिक सर्जरी की वजह से सिल्विना लूना लंबे समय से किडनी संबंधी समस्याओं का सामना कर रही थीं। पिछले 79 दिनों लूना अर्जेंटीना के इटालियनों हॉस्पिटल में एडमिट थीं, जहां उनका इलाज चल रहा था।

लेकिन 31 अगस्त गुरुवार को सिल्विना लूना जिंदगी की जंग को हार गईं और इलाज के दौरान ही इस दुनिया को छोड़ कर चली गईं। इससे ये साफ होता रहै एक गलत प्लास्टिक सर्जरी इस अर्जेंटीना अदाकारा के लिए जानलेवा बन गई। अपने एक्टिंग करियर के दौरान लूना ने ग्रान हार्मोनों 2, सेलिब्रिटी स्पलैश और डिवानी कमोडिया जैसे कई शो किए थे।

यकीनन सिल्विना लूना की मौत की खबर सुनकर उनके फैंस का दिल टूट गया है। सिल्विना लूना कितनी पॉपुलर रहीं थी, इसका अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मौजूद 1.5 मिलियन फॉलोअर्स के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।  

एक्ट्रेस के वकील ने जताया शोक

सिल्विना लूना की मौत की खबर सामने आते ही मनोरंजन जगत में शोक की लहर छा गई है। एक स्थानीय समाचार आउटलेट्स के अनुसार बीते दिनों से सिल्विना लूना की हालात में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा था, जिसकी चलते अर्जेंटीना की इस मशहूर एक्ट्रेस को वेंटिलेटर पर रखा गया था।

तबीयत में कोई भी फायदा न देखते हुए डॉक्टर्स के पूछने पर लूना के भाई एजेकिएल लूना ने अपनी बहन को वेंटिलेटर से हटाने की अनुमति दे दी, जिसके चलते कुछ ही देर बात लूना का निधन हो गया।

इस दुख की घड़ी में सिल्विना लूना ने वकील फर्नांडो बर्लैंडो ने शोक जाहिर करते हुए कहा है कि- ''यह दुख की वह घड़ी है, जो हमेशा दर्द देगी, एक ऐसा अंत जिसका दर्द कभी भी खत्म नहीं होगा।''