बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनके फैंस और करीबी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं मशहूर निर्माता-निर्देशक अयान मुखर्जी ने आलिया भट्ट को उनके 29वें जन्मदिन पर खास अंदाज में बधाई दी है। उन्होंने अपनी बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र से जुड़ा एक टीजर रिलीज किया है।

इस टीजर में फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट के आठ अलग-अलग लुक नजर आ रहे हैं। जिसको देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म में उनका किरदार काफी अलग रहने वाला है। बात करें टीजर में आलिया भट्ट के लुक की तो पहले लुक में वह अभिनेता रणबीर कपूर को पकड़े नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे लुक में आलिया भट्ट को कानों पर ईयररिंग्स और बालों में रोज लगाए बिल्कुल ट्रेडिशनल लुक में देखा जा सकता है।

टीजर में अभिनेत्री का तीसरा लुक काफी वेस्टर्न लग रहा है। वहीं चौथे लुक में आलिया भट्ट रेड कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इसमें उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। वहीं पांचवे और छठे लुक में आलिया भट्ट काफी खूबसूरत दिख रही हैं। ऐसे ही उनका सातवां और आठवां लुक भी है। सोशल मीडिया पर फिल्म ब्रह्मास्त्र का जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है।