एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। रुबीना दिलैक की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है। इन दिनों रुबीना झलक दिखला जा रियलिटी शो में अपने डांसिंग टैलेंट को दिखाती नजर आ रही हैं। रुबीना को पिछले दिनों डांस प्रैक्टिस के दौरान गर्दन में चोट आ गई थी जिसके बाद से वह ब्रेक पर थीं। चोट ठीक होने के तुरंत बाद वह काम पर फिर से लौट आई हैं।

रुबीना दिलैक शो पर वापसी धमाकेदार अंदाज और बोल्ड लुक के साथ करने जा रही हैं। रुबीना के इस अंदाज की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में रुबीना ने अपने कोरियोग्राफर सनम जौहर के साथ डांस प्रैक्टिस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। तस्वीरों में रुबीना पर्पल कलर के सीक्वेन आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में रुबीना का बोल्ड लुक देख उनके फैंस खूब तारीफें कर रहे हैं। झलक दिखला जा में पिछले हफ्ते रुबीना ने महाभारत के एक अध्याय पर परफॉर्मेंस पेश किया था।

बता दें कुछ दिनों पहले रुबीना दिलैक ने गर्दन पर पट्टी लगी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'और कुछ चीजें हमारे कंट्रोल में नहीं होती हैं।' रुबीना ने टीवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। अब वह पिछले कुछ समय से लगातार डांसिंग शोज का हिस्सा बन रही हैं। उन्हें एक ही समय पर कई जगह एक साथ देखा जा रहा है। रुबीना झलक दिखला जा सीजन 10 के लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं, वह बिग बॉस सीजन 14 जीतने के बाद इस डांस शो की ट्रॉफी भी अपने नाम करना चाहती हैं।