रितेश दशमुख और जिनिलिया डिसूजा बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। 3 फरवरी को दोनों की शादी को 10 साल पूरे हो गये और इतना ही अर्सा हो गया इन दोनों कलाकारों को एक साथ पर्दे पर देखे हुए। मगर, अब रितेश और जिनिलिया के फैंस के लिए खुशखबरी है। इनकी दसवीं मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर इन दोनों की नई फिल्म का एलान हुआ है। फिल्म का शीर्षक है मिस्टर मम्मी। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इसके साथ रितेश और जिनिलिया एक दशक के बाद पर्दे पर साथ में वापसी करेंगे। 

चार फरवरी को मेकर्स ने फिल्म की घोषणा पोस्टरों के साथ की। इन पोस्टर्स पर रितेश और जिनिलिया को प्रेग्नेंट दिखाया गया है और टैग लाइन है- भरपूर दिल कॉमेडी पेट से। मिस्टर मम्मी का निर्देशन शाद अली कर रहे हैं, जबकि भूषण कुमार और हैक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड निर्माण कर रहे हैं। पोस्टरों के साथ साझा की गयी जानकारी के मुताबिक फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी विचारधारा बच्चे की बात आने पर एकदम अलग हो जाती है। फिल्म में इस काल्पनिक विचार को कॉमिक अंदाज में एक्सप्लोर किया जाएगा कि अगर आदमी प्रेग्नेंट हो जाए तो क्या होगा

बता दें, रितेश और जिनिलिया आखिरी बार 2012 की फिल्म तेरे नाल लव हो गया में साथ आये थे। शादी के बाद इन दोनों को कभी पर्दे पर साथ आने का मौका नहीं मिला। इस दौरान रितेश लगातार फिल्मों में नजर आते रहे, मगर जिनिलिया की स्क्रीन प्रेजेंस कम हो गयी थी।

रितेश और जिनिलिया का बॉलीवुड डेब्यू भी एक साथ मुझे तेरी कसम फिल्म से 2003 से हुआ था। इसके बाद दोनों 2004 की कॉमेडी फिल्म मस्ती में साथ आये थे। मिस्टर मम्मी रितेश और जिनिलिया की साथ में चौथी फिल्म होगी। जिनिलिया ने दक्षिण भारतीय सिनेमा की कई हिट फिल्मों में काम किया है। जिनिलिया की आखिरी रिलीज इट्स माई लाइफ है, जो 2020 में आयी थी।