नई दिल्ली । मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। उनकी हालत में सुधार हुआ है, लेकिन उनके होश में नहीं आने से डॉक्टर्स की चिंता बढ़ी है। राजू पिछले 33 दिनों से बेहोश पड़े हैं। ब्रेन को छोड़कर राजू के सारे अंग ठीक से काम कर रहे हैं। हालांकि पिछले 10 दिनों में इंफेक्शन की वजह से राजू को कई बार बुखार आ चुका है। डॉक्टर्स उन्हें संक्रमण से बचाने के लिए भी लगातार प्यार कर रहे हैं।
पिछले दिनों डॉक्टर्स ने राजू श्रीवास्तव के वेंटिलेटर के पाइप को भी बदला था, जिससे उन्हें संक्रमण नहीं हो। वहीं, इंफेक्शन की वजह से उनकी पत्नी शिखा और बेटी अंतरा को भी राजू से नहीं मिलने दिया जा रहा है। हालांकि बीच में डॉक्टर्स ने दोनों को इसकी परमिशन दे दी थी, लेकिन राजू को बार-बार बुखार की वजह से उन्हें अब नहीं मिलने दिया जा रहा।
इसके पहले, डॉक्टर्स ने बताया था कि जब तक ब्रेन में हरकत नहीं होगी तब तक राजू ठीक नहीं हैं। राजू की किडनी, हार्ट, लीवर, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल सामान्य है। एम्स की न्यूरो विभाग की प्रमुख पद्मा श्रीवास्तव की देखरेख में राजू का ट्रीटमेंट जारी है। सूत्रों के मुताबिक, राजू की सेहत पहले से बेहतर हो रही है। हालांकि डॉक्टर्स को उनके होश में नहीं आने की चिंता बनी हुई है।