रजनीकांत की हालिया रिलीज फिल्म 'जेलर' दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है। नेल्सन दिलीप कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने देश में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। रजनीकांत की पिछली दो फिल्मों का प्रदर्शन खराब रहा था, लेकिन 'जेलर' सबकी भरपाई करती नजर आ रही है। इसी कड़ी में इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। 

रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जेलर' 7सितंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। शनिवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक्स यानी ट्विटर पर जेलर का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “जेलर शहर में है, यह सतर्क मोड को सक्रिय करने का समय है!# जेलरऑनप्राइम, 7 सितम्बर।”

सन पिक्चर्स के बैनर तले कलानिधि मारन द्वारा निर्मित और नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन में बनी 'जेलर' में रजनीकांत के साथ राम्या कृष्णन, योगी बाबू, विनायकन, तमन्ना भाटिया और मास्टर ऋत्विक जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, फिल्म में मोहनलाल, शिव राजकुमार और जैकी श्रॉफ कैमियो रोल में हैं।

हाल ही में सन पिक्चर्स ने 'जेलर' की अपार सफलता के बाद रजनीकांत और नेल्सन को लग्जरी कार गिफ्ट की हैं। निर्माता ने सुपरस्टार के घर जाकर उन्हें 1.25 करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू एक्स 7 कार गिफ्ट की है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए नेल्सन ने कहा, “जेलर के साथ हम एक मनोरंजक फिल्म बनाना चाहते थे, जिसमें थलाइवर को एक जबर्दस्त एक्शन भूमिका में दिखाया गया। फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिला है। इसके लिए हम उनका धन्यवाद करते हैं।'