रतलाम  अफीम की तस्करी करने वाली गैंग का खुलासा हुआ है। राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी खेल कोटे से रेलवे में TTE बना। फिर ट्रेन से अफीम की तस्करी करने लगा। टीटीई रतलाम में तैनात है। वह हरियाणा का रहने वाला है। वह अपने साथी के साथ मिलकर रतलाम से अफीम खरीदकर हरियाणा में बेच रहा था। उसके पास से जीआरपी ने 210 ग्राम अफीम जब्त की है। जीआरपी को आशंका है कि अफीम तस्करी के पीछे बड़ा नेटवर्क है। टीटीई से पूछताछ के बाद इसका खुलासा हो सकता है।

जीआरपी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी रतलाम से हरियाणा अफीम की तस्करी हो रही है। टीटीई संदीप जाट ट्रेन से अफीम ले जा रहा है। इस पर जीआरपी टीम ने प्लेटफार्म नंबर चार पर पुराने माल गोदाम के पास से टीटीई संदीप जाट और योगेश बड़वाल को बुधवार को पकड़ लिया। जीआरपी थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस रेलवे में मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले पूरे नेटवर्क के बारे में जानकारी जुटा रही है।

राष्ट्रीय स्तर का कुश्ती खिलाड़ी है टीटीई

टीटीई संदीप जाट झज्जर हरियाणा का रहने वाला है। जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि संदीप कुश्ती का राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी है। वह खेल कोटे से टीटीई बना है और रतलाम रेल मंडल में तैनात है। आरोपी संदीप अपने साथी योगेश से रतलाम में अफीम खरीदकर हरियाणा और अन्य जगहों पर सप्लाई करता था। हालांकि आरोपी से अब तक हुई पूछताछ में यह सामने नहीं आ सका है कि वह हरियाणा में किन लोगों को यह मादक पदार्थ सप्लाई करता था।