विधायक डागा ने 14 करोड़ 18 लाख के विकास कार्यों की रखी आधार शिला
विधानसभा क्षेत्र की हजारों अवधि को मिलेगा विकास कार्यों का लाभ
फोटो-
बैतूल। विधायक बनते ही आम जन की समस्याओं को लेकर गम्भीर बैतूल विधायक निलय डागा ने शनिवार करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों का भूमि पूजन कर यह बता दिया है कि, जनसेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं है।लोगों की दुख , तकलीफ और मुसीबते कम हो इसके लिए सच्चे मन से किया गया प्रयास आखिर मूर्त रूप ले ही लेता है। शनिवार बैतूल विधायक निलय डागा ने अपनी विधान सभा मे चार महत्वपूर्ण क्षेत्रों में पहुंचकर मार्ग निर्माण का भूमिपूजन किया। इसके अलावा श्री डागा ने भैसदेही खण्डारा जोड़ पर 250 मीटर नाली निर्माण की भी आधार शिला रखी। आने वाले वक्त में क्षेत्र में रहने वाले हजारों ग्रामीणों को इसका लाभ भी मिलना शुरू हो जाएगा।
भूमिपूजन की इस कड़ी में शनिवार सुबह विधायक निलय डागा ग्राम बडोरा पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस नेताओं की गरिमामयी उपस्तिथि में 5 करोड़ 21 लाख की लागत से बनने वाले सोनाघाटी से मिलानपुर तक लगभग 12 किलोमीटर मार्ग निर्माण का भूमिपूजन किया। विकास कार्यों के भूमिपूजन में, ग्राम दनोरा से बडोरा 400 मीटर मार्ग लागत 65 लाख, हमलापुर, मलकापुर, बरसाली मार्ग 6 किलोमीटर लागत 7 करोड़, बरसाली मार्ग 400 मीटर लागत 99 लाख , भैसदेही , खण्डारा जोड़ पर 250 मीटर नाली निर्माण लागत 13 लाख इस तरह से कुल 14 करोड़ 18 लाख के  विकास कार्यों की आधार शिला रखी है।इस अवसर पर ठेकेदार अरुण सिंह किलेदार, कांग्रेस शहर ब्लाक अध्यक्ष मोनू बड़ोनिया, युवा नेता लोकेश पगारिया , प्रशांत मरोठी, हर्ष वर्धन धोटे, समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता एवं ग्रामीण जन उपस्तिथ थे। 
-- बोले ग्रामीण, जो बोला वो कर दिखाया--
विकास कार्यों के भूमिपूजन को लेकर क्षेत्र के ग्रामीणों से भी इस संबंध में चर्चा की गई। ग्रामीणों का कहना था कि, विधायक बनने के बाद क्षेत्रीय ग्रामीणों ने सड़क और नालियों के सम्बंध में विधायक श्री डागा से चर्चा की थी। उन्होंने गम्भीरता से इन कार्यों को कराए जाने की प्राथमिकता तय करते हुए कहा था कि ग्रामीणों की हर मुसीबत का समाधान निकाला जाएगा। आज वो घड़ी भी आ गयी कि उन्होंने जो कहा था वो कर दिखाया। सड़कों की हालत खराब होने की वजह से हमे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। जिस वक्त लोकप्रिय विधायक निलय डागा ने यहां आकर विकास कार्यों का भूमिपूजन किया तो समस्त ग्रामीणों ने काफी खुशी महसूस की है, की हमारे चहेते विधायक के प्रयास रंग लाये और अब हमें भी इन मुसीबतों से हमेशा हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाएगा।