पंचोली ट्रेन के स्टॉपेज की मांग को लेकर डीआरएम के नाम स्टेशन मास्टर को दिया ज्ञापन

भौरा :- नगर में कोरोना काल के समय की गई ट्रेन के स्टॉपेज आज भी बंद है। जनता की मांग है कि जिन गाड़ियों के स्टॉपेज थे उन्हें पुनः प्रारंभ किया जाए। अपनी मांगों को लेकर शुक्रवार को नगर के जागरूक नागरिकों ने डीआरएम के नाम स्टेशन प्रबंधक को ज्ञापन सौंपा। बता दे कि
नगर में 20 मार्च 2020 के पहले  इंदौर- छिंदवाड़ा पंचवली ट्रेन रुका करती थी लेकिन कोरोना के समय पूरे देश मे ट्रेन बंद कर दी गई थी। लेकिन अब जब पूरे देश मे पूरी क्षमता के साथ ट्रेन प्रारंभ होने के बाद भी पंचवेली ट्रेन का ढोढरा मोहर में स्टॉपेज नहीं होने से नागरिकों में निराशा व्याप्त है।

विद्यार्थियों सहित आम जन सभी परेशान

ट्रेनें न रुकने से अधिक परेशानी मजदूर वर्ग एवं छात्रों और भोपाल- इंदौर जॉब करने वालों को है। बढ़ती हुई महंगाई,बसों के बढ़ते किराये से प्रतिदिन समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा नगर व आसपास की जनता जो ट्रेनों से आने जाने के लिए यात्रा करते है, उन्हें भी यात्रा करने के लिए इटारसी या बैतूल जाना पड़ता है। जिसके कारण मजबूरी में उन्हें अधिक किराया देकर 2 घंटे बस में परेशानी उठाना पड़ रही है।
कोरोना काल मे बंद की गई ट्रेन को पुनः प्रारंभ करने के लिए स्थानीय जनता ने बार-बार प्रयास किए। विगत 2 साल से स्थानी नागरिक और व्यापारी संघ ने ट्रेन रोको अभियान चलाया है।
ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रुप से सरपंच मीरा धुर्वे दिन दिनेश गोयल ,सुरेश राठोर, अशोक जैसवाल, धनराज मालवीय, राकेश साहू, राकेश सोनी, अमित तिवारी सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।