मुंबई । टीवी सीरीयल निर्माता एकता कपूर ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ शो के दर्शकों को एक खुशखबरी दी है कि शो एक बार फिर टीवी पर टेलीकास्ट किया जा रहा हैं। एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के प्रोमो को शेयर कर नॉस्टैलिजक पोस्ट लिखा है ‘प्रोमो की एक झलक देख कर ही सारी पुराने यादें ताजा हो गई। आज मैं पुराने दिनों को मुड़कर देखती हूं तो हर याद, हर पल की याद आती है जिसने इस शो को सबसे प्रिय बना दिया ! उसी प्यार के साथ जुड़िए इस सफर से दोबारा, बुधवार से हर रोज शाम 5 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर’।
 इसी के साथ एकता कपूर ने स्मृति ईरानी, रोनित बोस रॉय और अमर उपाध्याय को टैग कर पूछा है कि ‘ इतने सालों के बाद इस प्रोमो को देखकर कैसा लगा ?। इस प्रोमो पर और एकता के अनाउंसमेंट पर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। सोशल मीडिया यूजर्स एक बार फिर पुराने दिनों की यादों में खो गए हैं। कमेंट कर लिख रहे हैं बीते दिनों की यादें ताजा हो गई। टीवी पर ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ को टेलीकास्ट कर एकता कपूर  ने इतिहास रच दिया था। साल 2000 से लेकर 2008 तक टेलीकास्ट हुए इस सीरियल ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी। लोकप्रियता का आलम ये था कि स्मृति ईरानी को लोग तुलसी के नाम से ही जानने लगे थे। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ को इंडिया का सबसे लंबा धारावाहिक माना जाता है। इसके अलावा इस सीरियल की पॉपुलैरिटी ही थी कि अफगानिस्तान और श्रीलंका में लोकल लैंगेवेज में डब कर देखा गया। 
बता दें कि एकता कपूर के फेमस शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ ने बरसों तक दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। इसी शो से स्मृति ईरानी घर-घर में तुलसी के नाम से फेमस हुईं थी। इस शो में अमर उपाध्याय के साथ उनकी जोड़ी को देखने के लिए हर शाम लोग टीवी सेट के सामने तय समय पर बैठ जाते थे। इस शो से मेकर्स के साथ-साथ एक्टर्स की भी तमाम यादें जुड़ी हुई हैं।