सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, जोया अख्तर की आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म 'द आर्चीज' में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत के लिए तैयार हैं। जहां एक तरफ शाहरुख की फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है, दूसरी ओर सुहाना की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है। दोनों ही फिल्मों के फैंस काफी उत्साहित हैं। इसी बीच अब इनके चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ गई है।

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब अगले प्रोजेक्ट में पिता और बेटी यानी शाहरुख और सुहाना पर्दे पर साथ दिख सकते हैं। खबरों की मानें तो 'कहानी 2' और 'बदला' जैसी सफल फिल्मों के लिए जाने जाने वाले सुजॉय घोष अब ये बड़ा काम करने जा रहे हैं। वह सुहाना और शाहरुख स्टारर अपनी नई फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं। यह भी बताया जा रहा है कि यह एक स्पाई फिल्म होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में शाहरुख का रोल छोटा नहीं, बल्कि यह एक एक्सेटेंडेड कैमियो होगा। कुछ वैसा ही, जैसा किंग खान ने फिल्म 'डियर जिंदगी' में प्ले किया था। वहीं सुहाना के रोल को लेकर कहा जा रहा है कि वह फिल्म में एक जासूस की भूमिका में दिख सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो चुका है। 

फिलहाल तो शाहरुख के चाहने वाले उनकी 'जवान' देखने के लिए बेताब है, जो इसी गुरुवार, 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। फिल्म एडवांस टिकट बुकिंग के मामले में पहले ही तूफान उड़ा रही है। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नयनतारा को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा सकता है। उनके अलावा फिल्म में सुनील ग्रोवर, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण और सान्या मल्होत्रा जैसे कलाकार भी दिखेंगे।