करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश आए दिन एक दूसरे संग सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में करण ने तेजस्वी को उनके फेवरेट फूड बैंगन का भरता बनाकर उन्हें सरप्राइज किया। इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ साझा की है।

गर्लफ्रेंड के लिए बैंगन का भरता लेके पहुंचे करण

तेजस्वी प्रकाश ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमे रोटी और बैंगन का भरता नजर आ रहा है। इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा - “जब वह आपको बैंगन का भारता के साथ लेने के लिए आता है। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमे देखा जा है करण कार ड्राइव कर रहे हैं और तेजस्वी उन्हें खाना खिला रही है। सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बिग बॉस के घर से शुरू हुई थी लव स्टोरी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी 'बिग बॉस 15' के घर से शुरू हुई थी। करण ने तेजस्वी को प्रपोज किया था और उसके बाद से ही दोनों साथ हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी वोकल हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं। खबरों की माने तो ये कपल जल्द शादी के बंधन में बंध सकता है। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अपनी 'सगाई' की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहे है।

शादी को लेकर कही थी ये बात

करण-तेजस्वी अपनी शादी के सवाल पर कई बार बोले हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि "जल्दी ही होनी चाहिए"। "सब कुछ बहुत अच्छा जा रहा है, सब बहुत कमाल का चल रहा है। हालांकि अभी दोनों अपनी लाइफ एंजॉय करना चाहते हैं।