छिंदवाड़ा   पहली बार प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ नगर निगम छिंदवाड़ा पहुंचे। यहां मेयर और कांग्रेस पार्षदों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान कमलनाथ ने मेयर के कक्ष में सभी अधिकारियों और कांग्रेस पार्षदों की बैठक लेकर दो टूक शब्दों में निगम को मॉडल बनाने के लिए काम करने की बात कही। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि निगम के कार्यों का सर्टिफिकेट मुझे जनता से चाहिए, जिसका मैं खुद रिव्यू करूंगा। उन्होंने यहां तक कहा कि शहर साफ-सुथरा दिखे, इसको लेकर प्रयास होने चाहिए। हमें हर काम को प्राथमिकता से करना पड़ेगा। इस कार्यक्रम में मेयर विक्रम आहके, निगम अध्यक्ष मौजूद रहे।

विभिन्न प्रोजेक्ट पर की चर्चा

पूर्व सीएम ने अधिकारियों से सीधी बात करते हुए निगम के विकास से जुड़े प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा की। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि किसी भी स्तर पर शहर का विकास नहीं रुकना चाहिए। इसके लिए जल्द से जल्द बजट स्वीकृत कराने की बात उन्होंने रखी।

ऐसा काम करो, जो जमीन पर दिखाई दे

पीसीसी चीफ ने अपने पार्षदों, मेयर और निगम अधिकारी को दो टूक शब्दों में कहा कि वे निगम में ऐसा काम करें, जिससे स्वयं के अलावा दूसरों को भी तसल्ली मिले। 5 सालों में ऐसा काम होना चाहिए कि जो कागजों में नहीं जमीन पर दिखाई दे।