कमल हासन की फिल्म विक्रम बॉक्स-ऑफिस पर नए रिकॉर्ड्स बना रही है। फिल्म की सक्सेस के बाद कमल हासन ने खुश होकर फिल्म की कास्ट और क्रू को स्पेशल गिफ्ट्स दिए हैं। डायरेक्टर्स, टेक्नीशियंस से लेकर फिल्म के एक्टर्स तक उन्होंने हर किसी को कुछ न कुछ स्पेशल गिफ्ट दिया है। अब, उन्होंने सूर्या को कुछ  अनोखा तोहफा दिया है  कमल हासन ने सूर्या को रोलेक्स के कैरेक्टर में उनकी आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस के लिए रोलेक्स की घड़ी गिफ्ट की है। एक्टर ने सूर्या से पर्सनली मिलकर उन्हें वॉच गिफ्ट की है। सूर्या ने कमल हासन के साथ अपनी नई वॉच को फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं।

सूर्या ने ट्विटर पर फोटोज शेयर करते हुए इस पल को बहुत खास बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "ऐसे पल आपकी जिंदगी खूबसूरत बना देते हैं। थैंक्यू अन्ना रोलेक्स के लिए।" वेबसाइट पर इस घड़ी की कीमत करीब 10 लाख रुपए है।हाल ही में कमल हासन ने फिल्म की सक्सेस के बाद फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज को कार गिफ्ट कर सरप्राइज कर दिया था। एक्टर की फिल्म मेकर को कार की चाबी देते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। साथ ही उन्होंने फिल्म के 13 असिस्टेंट डायरेक्टर्स को 'अपाचे आरटीआर 160' बाइक गिफ्ट की है।

कमल हासन की फिल्म विक्रम 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में कमल के साथ विजय सेतुपति, फहाद फासिल और कैमियो रोल में सुपरस्टार सूर्या नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है। यह फिल्म मूल रूप से तमिल भाषा में बनी है, लेकिन इसे देशभर में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।