करीना कपूर और काजोल को मुंबई के महबूब स्टूडियो के बाहर गपशप वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें दोनों बच्चों और कोरोना के बारे में बाते करती दिख रही हैं। दोनों ऐक्ट्रेसस लंबे वक्त से बिछड़ी सहेलियों की तरह एक-दूसरे से बातें कर रही हैं। उनकी वायरल वीडियो क्लिप पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं। कुछ लोगों को कभी खुशी कभी गम फिल्म याद आ गई है तो कुछ ने करीना और काजोल की तुलना गॉसिप करने वाली आंटी से की है। काजोल करीना से जेह के बारे में पूछती भि दिख रही हैं। जाते वक्त दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और किस किया। 
करीना कपूर को गुरुवार को महबूब स्टूडियो के बाहर काजोल मिल गईं। दोनों ऐक्ट्रेसस को बातें करते देख पपराजी ने कैमरे में कैद किया। दोनों ने ब्लैक ऐंड वाइट मैचिंग आउटफिट्स पहन रखे थे। लग रहा था कि एक-दूसरे को देखकर दोनों को काफी खुशी हुई। दोनों वहीं खड़े होकर बातें करने लगीं। वीडियो में दोनों की बातें सुनाई दे रही हैं। काजोल करीना से पूछती हैं, तुम्हारा नया बच्चा कैसा है? करीना मुस्कुरा कर बोलती हैं, ओह गॉड एक साल हो गया। हम सबको कोविड हुआ। इस पर काजोल बताती हैं कि उनको भी कोरोना हुआ था। 

करीना और काजोल के वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, आओ बहन चुगली करें। एक ने लिखा है, ऐसा लग रहा है लोकल आंटी गॉसिप कर रही हैं। बस महंगी कार है इनके पास। एक ने लिखा है गॉसिप क्वीन्स। एक और कमेंट है, देख लो सिलेब्रिटी भी बीच चौराहै पर पंचायत कर रहे हैं, करनी बोल रही है अनुपमा में फिर क्या हुआ