हैदराबाद    केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया हैदराबाद के दौरे पर हैं। हैदराबाद दौरे के दौरान उन्होंने सड़कों की खस्ताहालत को लेकर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए राज्य सरकार पर निशाना साधा है। हालांकि उनका ये दांव उन पर ही उलटा पड़ता नजर आ रहा है और तस्वीर को लेकर खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लोगों ने जमकर ट्रोल किया है। सोशल मीडिया पर ही लोग सिंधिया की तस्वीर के नीचे तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं जिनमें मध्यप्रदेश व गुजरात की सड़कों को देखने की भी नसीहत दी जा रही है।

ट्रोल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया

शुक्रवार को हैदराबाद दौरे पर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फेसबुक पर हैदराबाद की एक खस्ताहाल सड़क की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आज हैदराबाद दौरे पर सड़कों की हालत देखकर निराशा हुई। 10 मिनट की दूरी तय करने में 30 मिनट लगते हैं। ₹10000 करोड़ की लागत से 1000 किमी लंबी सड़कों के निर्माण का राज्य सरकार द्वारा किया गया वादा कितने पानी में है, ये इस तस्वीर से साफ़ है। इस तस्वीर को शेयर करने के पीछे साफ है कि खस्ताहाल सड़क को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया तेलगांना की तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की सरकार पर निशाना साध रहे थे। जो तस्वीर सिंधिया ने शेयर की उसे लेकर वो खुद ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। सिंधिया की ओर से शेयर की गई हैदराबाद की खस्ताहाल सड़क की तस्वीर पर पहले से ही जर्जर सड़क का दर्द झेल रहे लोगों का गुस्सा निकल पड़ा और लोगों ने तस्वीर पर कमेंट कर जमकर अपना गुस्सा जाहिर किया। खासकर मध्यप्रदेश के लोगों ने तो सिंधिया की तस्वीर पर जमकर कमेंट्स किए।

कुछ दिलचस्प कमेंट्स

यूजर ने लिखा - आप की ग्वालियर की लक्कड़ खाने की रोड देखी हे,एक बार गुजरे 10 मिनिट की जगह 30 मिनिट में पहुंचेंगे।
यूजर ने लिखा - कुछ दिन म प्र और गुजरात मे गुजारो और डबल इंजन सरकार की रफ्तार को देखों, शायद आंखें खुल जायें।
यूजर ने लिखा - मध्यप्रदेश की सड़कों पर तो महाराज ने मारबल बिछवा दी हो जैसे
यूजर ने लिखा -एक बार सीधी सिंगरौली का दौरा अवश्य करे यहां की भी दूरी तय करने में आपको आनंद की प्राप्ति होगी वजह आपकी सरकार राज्य और केंद्र दोनो में है।