आपने दूल्हे को बाइक और कार से सात फेरे लेने जाते हुए तो देखा होगा, लेकिन नीमच में अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां पर एक दुल्हन एक्टिवा पर सवार होकर घर से मंडप तक पहुंची। उसने दूल्हे को पिछली सीट पर बैठाया। फिर दोनों साथ में सात फेरे लेने पहुंचे।

नीमच निवासी बालमुकन्द की बेटी नीलू दमामी का विवाह हाल ही में अर्जुन पिता कैलाश ग्राम ढाकनी मनासा के साथ हुआ है। इस दौरान बारात लगने के बाद दुल्हन अपने घर से विवाह स्थल कल्याणेश्वर मंदिर सिटी रोड तक एक्टिवा से पहुंची।

दूल्हे को स्टेज पर ले गई

दुल्हन को एक्टिवा से आते देख सब लोग चौंक गए। यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन गेट से स्टेज पर जाते समय दुल्हन को दूल्हा भी मिल गया। दूल्हा भी दुल्हन के पीछे बैठ गया और दोनों स्टेज तक पहुंचे।

दुल्हन के विचार पर परिजन भी माने

दोनों स्टेज पर एक्टिवा से पहुंचे, उनके पीछे ढोल बाजे के साथ दोस्त और रिश्तेदार सभी नाचते हुए पहुंचे। दुल्हन नीलू ने जब परिजनों से कहा कि मैं एक्टिवा से स्टेज पर जाना चाहती हूं, तो उनके माता-पिता और परिवार के अन्य लोग तुरंत तैयार हो गए।

प्लान कुछ और करने का था

इस बारे में दुल्हन के भाई राजेश ने बताया कि हमारी तैयारी कुछ नहीं थी। हमने स्मोक एंट्री कराने का सोचा था, लेकिन वो नहीं हो सका। इसके बाद हमने सोचा कि कुछ नया करते हैं। फिर बहन ने तय किया कि एक्टिवा से एंट्री करेगी।