सरगुजा जिले के बतौली में एक सिरफिरा युवक फिल्म शोले के वीरू की तर्ज पर पानी टंकी पर चढ़ गया। युवक अपनी प्रेमिका से नाराज था और वह आत्महत्या के इरादे से पानी टंकी पर चढ़ा था। युवक के पानी टंकी पर चढ़ने की सूचना पर डायल 112 की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह समझाकर युवक को नीचे उतारा। युवक के टंकी से नीचे उतर जाने पर पुलिस ने राहत की सांस ली है।

मामला बतौली थानाक्षेत्र के ग्राम पहाड़ चिरगा का है। बतौली अंतर्गत ग्राम गोविंदपुर निवासी युवक श्याम लाल कोरवा का पहाड़ चिरगा निवासी युवती से प्रेम संबंध है। सोमवार को वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए ग्राम पहाड़चिरगा पहुंचा था। वहां उसका प्रेमिका से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और वह पहाड़चिरगा में पानी सप्लाई के लिए बने हाईराइज पानी टंकी पर चढ़ गया। युवक को पानी टंकी पर चढ़ा देख लोग सकते में आ गए। इसकी सूचना डायल 12 को दी गई। सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस टीम एवं लोगों ने युवक को समझाने की कोशिश की। युवक फिल्म शोले के वीरू की तरह टंकी से कूद जाने की धमकी दे रहा था। डायल 112 की टीम ने युवक की प्रेमिका को भी मौके पर बुलाया। पुलिस एवं प्रेमिका की समझाने के बाद युवक पानी टंकी से उतरने के लिए तैयार हुआ। युवक के पानी टंकी से उतरने के बाद पुलिस ने उसे तत्काल हिरासत में ले लिया