हंसिका मोटवानी और उनके पति सोहेल कथूरिया इन दिनों अपने हनीमून के लिए यूरोप में हैं। क्रिसमस के मौके पर हंसिका अपने पति सोहेल संग पर्सनल टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार तस्वीरे और वीडियो साझा कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हंसिका ने बुडापेस्ट की अपनी यात्रा की एक झलक साझा की।

हंसिका हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में ई-स्कूटर की सवारी करती नजर आ रही हैं। हंसिका को ब्राउन ओवरकोट, ब्लू डेनिम, ब्लैक बूट्स और डार्क सनग्लासेस में देखा गया था। क्लिप में अपनी राइडिंग स्किल्स को दिखा रही हैं। स्कूटर राइड के दौरान हंसिका कैमरे की तरफ देखकर हंसती नजर आईं। इसके अलावा हंसिका ने आउटिंग की कुछ सोलो तस्वीरें भी शेयर कीं।

जल्द इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

हंसिका की शादी के बाद एक्ट्रेस की मम्मी ने बताया कि शादी के तुरंत बाद हंसिका फिल्मों और वेब शोज में बिजी होने वाली हैं। इन दिनों हंसिका के पास फिलहाल सात फिल्में और दो वेब शो हैं। फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज होंगी। बता दें एक्ट्रेस ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है।