भोपाल/इंदौर| इंदौर में टीवी कलाकार वैशाली ठक्कर को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपी दंपत्ति पर पांच-पांच हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है, वहीं लुकआउट सकरुलर भी जारी किया जा रहा है, ताकि वे देश छोड़कर न भाग सकें।

राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने संवाददाताओं को बताया है कि वैशाली ठक्कर आत्महत्या के मामले में राहुल नवलानी और उनकी पत्नी दीक्षा नवलानी पर पांच-पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। वहीं सभी हवाई अड्डा को लुकआउट सकरुलर जारी किया जा रहा है ताकि वह दोनों देश छोड़कर बाहर न जा सके। इसके अलावा अमेरिका में वैशाली ठक्कर के जो मंगेतर है उनसे भी पुलिस संपर्क कर रही है।

ज्ञात हो कि बीते दिनों वैशाली ठक्कर ने अपने इंदौर स्थित आवास में फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। वे तेजाजी नगर थाने के साईं बाग इलाके में रहती थी।

पुलिस को मौके पर सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें आत्महत्या की वजह का जिक्र था। इसी के आधार पर पुलिस ने राहुल और उसकी पत्नी पर प्रकरण दर्ज किया था। उसके बाद से दोनों फरार हैं।

वैशाली ठक्कर ने 'ये रिश्ता क्या कहता है' टीवी सीरियल से अपने एक्टिंग केरियर की शुरूआत की थी, उसके बाद उन्होंने कई सीरियलों में काम किया है। वह मूल रूप से उज्जैन के महिदपुर इलाके की रहने वाली हैं और परिवार के साथ करीब एक साल से इंदौर में ही निवास कर रहे हैं। वैशाली के पिता का इंदौर में लकड़ी का कारोबार है।वैशाली ने अपने केरियर की शुरूआत वर्ष 2013 में की थी और अब तक कई सीरियल में काम कर चुकी हैं। इनमें प्रमुख हैं आशिकी, ससुराल सिमरन का, सुपर सिस्टर, लाल इश्क और विष।