फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अब शादी करने के लिए तैयार हो गए हैं। कपल मार्च में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कपल ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है। फरहान-शिबानी तीन साल से रिलेशन में हैं और लिव-इन रिलेशनशिप में हैं।

मार्च में होगी शादी- "फरहान और शिबानी मार्च 2022 में मुंबई में ग्रैंड वेडिंग की प्लानिंग कर रहे हैं। हालाकि ये दोनों अपनी शादी को एक इंटीमेट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। क्योंकि देश में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं और इसकी चपेट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी चपेट में हैं। ऐसे में दोनों ने फैसला किया है कि शादी में अपने परिवार और करीबी दोस्तों को इनवाइट करेंगे। कपल ने अपनी शादी के लिए मुंबई की एक फाइव स्टार होटल को बुक कर दिया है और लगभग सब कुछ फाइनल भी हो गया है। वहीं कपल शादी में फेमस डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेगा।"

हमारा टेस्ट एक दूसरे से मिलता है- अपने एक पुराने इंटरव्यू में फरहान अख्तर के बारे में बात करते हुए शिबानी ने कहा था, हम दोनों वर्कआउट साथ करते हैं, फिल्में देखते हैं, अपने कुत्तों के साथ खेलने के अलावा कई सारी एक्टीविटी एक साथ करते हैं। इसके चलते हम काफी समय एक साथ बिताते हैं। घर का काम करने के बाद हम अपने-अपने काम में निकल जाते हैं। हमारा टेस्ट भी एक-दूसरे से काफी मिलता है।