मुंबई | 'रक्तांचल 2' के निर्देशक रीतम श्रीवास्तव ने कलाकारों के साथ अपने काम के अनुभव और श्रृंखला की शूटिंग और फिल्म को खत्म करने की चुनौतियों के बारे में बात की हैं। क्राइम ड्रामा सीरीज में निकितिन धीर, क्रांति प्रकाश, माही गिल, आशीष विद्यार्थी, करण पटेल और सौंदर्या शर्मा हैं। 'रक्तांचल 2' में कई नए चेहरे हैं जिन पर रीतम श्रीवास्तव अपने विचार व्यक्त किए हैं।

वे कहते हैं कि आशीष विद्यार्थी और माही गिल जैसे नए किरदारों के साथ शूट करना बिल्कुल शानदार और वास्तव में अच्छा अनुभव था। वे सभी शानदार अभिनेता और अद्भुत इंसान हैं।

पूर्वांचल में हुई कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित इस सीरीज की शूटिंग उत्तर प्रदेश में की गई है। फाइनल पैक-अप तक पहुंचने के लिए पूरी कास्ट को कई बाधाओं को पार करना पड़ा।

रितम कहते हैं कि इसलिए दूसरे सीजन में हमारे पास 100 से अधिक शूटिंग करने के स्थान थे, साथ ही, कोविड की स्थिति के कारण शूटिंग जल्दी खत्म करनी पड़ी।

"दूसरी लहर के दौरान, हम बनारस में शूटिंग कर रहे थे और हमें महामारी के कारण शूटिंग रोकनी पड़ी। फिर से हमने शूटिंग शुरू की और तीसरी लहर आ गई, लेकिन अंतत: टीम के समर्पण के कारण हमने शूटिंग पूरी कर ली। शो में बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस भी हैं।