नई दिल्ली । बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। दीपिका आज जिस मुकाम पर हैं, जहां तक पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है। अबतक के करियर में दीपिका ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। यहीं नहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। 
एक्टिंग के साथ ही दीपिका सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड सिजलिंग तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसी बीच अब उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चा में बनीं हैं। इस फोटोशूट में एक बार फिर से दीपिका ने फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। 
यह फोटोशूट दीपिका ने मैग्जीन के लिए कराया है। इस दौरान वह काफी बोल्ड पोज देती दिख रही हैं। फोटोशूट की हर तस्वीर में उनका अलग और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। पहली तस्वीर में वह आंखों पर डार्क मेकअप में नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दीपिका ने यलो कलर का शिमली ड्रेस कैरी किया है। तीसरी तस्वीर में वह ओपन यलो जैकेट में ब्रालेट फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। 
चौथी तस्वीर में उनकी स्मोकी आईज देखते ही बन रही है। पांचवी फोटो में वह बैक्लेस गाउन में अपनी हॉट बैक दिखाती नजर आ रही हैं। छठी तस्वीर देखने से पहले आप जरा दिल थाम लें। इस तस्वीर में उन्होंने पिकॉक ब्लू शर्ट के साथ ग्रीन स्कर्ट पहनी हुई थी। उनकी इस शर्ट के कुछ बटन फ्रंट से ओपन है। इन तस्वीरों में बला की बोल्ड नजर आ रही हैं।
बता दें कि दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी ​हालिया रिलीज फिल्म 'गहराइयां' को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं है। ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दीपिका के अलावा एक्ट्रेस ​अनन्या पांडे, सिद्धार्थ चतु​वेर्दी और धैर्य करवा लीड रोल में नजर आए हैं। फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला है।