छिंदवाड़ा ।  नवेगांव थाना क्षेत्र के जंगलडेहरी के पास तीन दिन पहले अज्ञात युवक का शव मिला था। पुलिस ने जांच के बाद यह खुलासा किया है कि युवक की हत्‍या की गई थी। युवक के चाचा, उसके दामाद ओर चचेरे भाइयों ने मिलकर इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया था। हत्‍या की वजह जमीन विवाद बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

पुलिया के नीचे मिला था शव

बता दें कि 14 जनवरी की सुबह जंगलडेहरी-बोमल्या के बीच पुलिया के नीचे अज्ञात युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान खमारपानी चौकी के ग्राम गुरारखेड़ी निवासी दिलीप पिता जागलाल बरकड़े (35) के रूप में हुई थी। नवेगांव थाना प्रभारी अभिषेक उपाध्याय की टीम ने वारदात का राजफाश किया।

दामाद संग मिलकर रची हत्‍या की साजिश

जांच में सामने आया कि मृतक और उसके चाचा सुखलाल बरकड़े के बीच जमीन संबंधी विवाद चल रहा था। जिसके चलते सुखलाल बरकड़े ने अपने दामाद परसराम धुर्वे जंगलडेहरी निवासी और दोनों बेटे अनिल और सुनील के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम

आरोपितों ने युवक को जंगलडेहरी बुलाकर हत्या की, फिर उसका शव पुलिया के नीचे फेंक दिया था। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित परसराम ने मृतक को लड़की दिखाने के बहाने जंगलडेहरी बुलाया था। इसी बीच युवक का चाचा सुखलाल भी अपने दोनों बेटों के साथ वहां पहुंचा। आरोपितों ने युवक को शराब पिलाई और चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उन्‍होंने शव को पुलिया के नीचे फेंक दिया और वारदात छुपाने की नीयत से मृतक के कपड़े, मोबाइल व अन्य दस्तावेज जला दिए।