Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' अपने अंतिम पड़ाव में चल रहा है और इस वीकएंड पर फैंस को तगड़ा झटका लगा है। इस बार एक या दो नहीं बल्कि तीन कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गए हैं। पहले जहां कम वोटों के आधार पर श्रीजिता डे बेघर हुईं, तो बाद में अब्दु रोजिक ने भी बिग बॉस के घर को अलविदा कह दिया। वहीं, अब साजिद खान भी शो से बाहर हो चुके हैं। फिनाले से पहले ही साजिद को शो छोड़ना पड़ा और वह नम आंखों के साथ बाहर आ गए।

वीकएंड पर अब्दु रोजिक के शो से बाहर आने के बाद से ही घरवाले और फैंस मायूस हो गए थे। वहीं, अब मेकर्स की ओर से शो का नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिस देख उन्हें झटका लगा है। दरअसल, साजिद खान ने भी बिग बॉस के शो को फिनाले से पहले ही अलविदा कह दिया है। बिग बॉस साजिद खान को घरवालों के सामने खास अंदाज में विदाई देते हैं। गार्डन एरिया में पूरे सेटअप के साथ उन्हें ट्रिब्यूट दिया जाता है। बिग बॉस कहते हैं कि वह शो के इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें सभी कंटेस्टेंट ने इज्जत दी है। 

मायूस हो गई मंडली 

साजिद खान बिग बॉस के विदाई देते समय काफी इमोशनल होते दिखाई दिए। उन्होंने सभी घरवालों के साथ लड़ाई झगड़ों के लिए माफी मांगी और बिग बॉस का धन्यवाद किया। साजिद खान के जाने से सुंबुल और निमृत फूट-फूटकर रोती नजर आईं। वहीं, मंडली टूटने से शिव और एमसी स्टैन भी मायूस दिखे। बाकी घरवालों ने भी साजिद खान को शो से विदा किया। 

इस वजह से लिया फैसला

बता दें कि साजिद खान ने अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते शो से बाहर होने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार साजिद खान को अपनी फिल्म की शूटिंग करनी है, जिसके लिए उन्हें 'बिग बॉस 16' को फिनाले से पहले ही छोड़ना पड़ा है। वहीं, अब्दु रोजिक भी अपने कुछ कमिटमेंट्स के चलते ही शो से बाहर हुए हैं। ऐसा 'बिग बॉस 16' के 12 फरवरी तक हुए एक्सटेंशन की वजह से हुआ है।