Bigg Boss 16: टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो  'Bigg Boss 16' में आए दिन जमकर बवाल देखने को मिल रहा है। हाल ही में शो में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच जमकर लड़ाई हुई, जिसके बाद एक्ट्रेस को शो से बाहर कर दिया गया था। वहीं, अब शुक्रवार का वार के बाद सलमान खान ने अर्चना की शो में वापसी करा दी है और कहा कि वह एक मजबूत खिलाड़ी हैं। साथ ही शिव को भी अर्चना को उकसाने के लिए फटकार पड़ी। वहीं, अब अर्चना की वापसी से शो में एक अलग माहौल देखने को मिल रहा है।

दरअसल, शो का एक नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि अर्चना गौतम दोबारा शो का हिस्सा बन गई हैं। अर्चना के वापस आने से जहां प्रियंका चौधरी और सौंदर्या शर्मा काफी खुश नजर आईं, तो साजिद खान सहित बाकी घरवालों इस फैसले से नाखुश दिखे। साजिद खान प्रियंका से पूछते नजर आए कि क्या अर्चना ने अभी तक जो कुछ भी बोला है वह सही है? इतने ही अर्चना वापस आती हैं और कहती हैं, मैं मायके गई थी और अब ससुराल वापस आ गई हूं।

बता दें कि शिव और अर्चना के बीच जबरदस्त झगड़ा हो गया था, जिसमें अर्चना ने शिव का गला पकड़ लिया था। इसके बाद घर में खूब बवाल मचा और बिग बॉस के सबसे बड़े नियम का उल्लंघन करने पर अर्चना को शो से बाहर कर दिया गया था। वहीं, अब वह शो में वापस आ गई हैं। इसके अलावा इस बार शो से हरियाणा की शकीरा के नाम से मशहूर गोरी नागौरी बेघर हो गई हैं।