टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'Bigg Boss 16' ने अपना आधा सीजन पूरा कर लिया है लेकिन इस हफ्ते गौतम विग 'बिग बॉस 16' से बाहर हो चुके हैं और सलमान खान ने गौतम के एविक्शन का एलान किया। हालांकि, हर बार की तरह सलमान खान ने इस बार भी काफी मजेदार अंदाज में एविक्शन के बारे में बताया, जिससे टीना दत्ता और शालीन भनोट की हार्टबीट बढ़ गई थी। 

दरअसल, इस हफ्ते गौतम विग, शालीन भनोट, टीना दत्ता और सौंदर्य शर्मा एलिमिनेशन में फंसे थे। इन चारों पर घर से बाहर जाने की तलवार लटक रही थी और जब एविक्शन का समय आया तो वीकएंड का वार में सलमान खान ने इन चारों कंटेस्टेंट्स का नाम लिया। सबसे पहले सलमान खान ने शालीन भनोट का नाम लिया और कहा कि शालीन शो से बाहर जाना चाहते थे लेकिन अब लोगों ने ही शालीन को कम वोट दिए हैं और अब वह घर से बाहर जा रहे हैं। लेकिन किसी कंटेस्टेंट ने सलमान खान की बातों पर भरोसा नहीं किया था।

इसके बाद सलमान खान ने टीना दत्ता का नाम एविक्शन के लिए लिया और यह सुनकर हर किसी के होश उड़ गए। टीना घर की मजबूत कंटेस्टेंट हैं। वहीं, समलान खान की बात सुनकर शालीन भनोट तो अपनी सीट से ही खड़े हो जाते हैं। वहीं, आखिर में सलमान खान गौतम विग का नाम लेते हैं और कहते हैं कि गौतम आप घर से बाहर आ जाए। मजेदार बात तो यह है कि सलमान खान की इस बात पर भी कोई कंटेस्टेंट भरोसा नहीं करता, जिस वजह से 'बिग बॉस' को गौतम के नाम का लेना पड़ा। 

गौतम विग के एविक्शन पर सौंदर्य शर्मा सबसे ज्यादा रोईं। घर में आने के बाद दोनों के बीच काफी मजबूत बॉन्ड बन गया था और दोनों एक-दूसरे को डेट भी करने लगे। इसी वजह से जब गौतम का नाम एविक्शन के लिए आया तो सौंदर्य को सबसे ज्यादा दुख हुआ।