Bigg Boss 16: टीवी का रियलिटी शो 'Bigg Boss' एक ऐसा शो है, जिसमें लोगों का रवैया पल में एक दूसरे से जानी दुश्मन की तरह लड़ पड़ते हैं, तो वहीं अगले ही पल उनमें दोस्ती भी दिखाई देने लगती है। 'Bigg Boss 16' मौजूदा समय में भी अर्चना और गौतम के बीच भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है।  हाल ही में शिव ठाकरे के उकसाने के बाद अर्चना गौतम इतना भड़क गई थीं कि उन्होंने शिव ठाकरे पर हाथ उठा दिया था और उन्हें Bigg Boss हाउस से बाहर का रास्ता दिखाया गया था लेकिन सारी बातें साफ हो जाने और घर वालों की सहमति से अब दोबारा अर्चना गौतम की Bigg Boss के घर में वापसी भी हो चुकी है। अब जब अर्चना की वापसी हुई है तो कुछ नए नजारे भी देखने को मिलेंगे ही।
 
13 नवंबर रविवार को प्रसारित हुए बिBigg Boss के एपिसोड में शेखर सुमन ने एक बार फिर से एंट्री ली और इस दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट से मजेदार सवाल किए। उन्हीं में से शिव ठाकरे से एक सवाल किया गया कि Bigg Boss के घर का पापी गुड़िया कौन है। इस पर अर्चना को लगा कि वह उनका नाम लेंगे लेकिन शिव प्रियंका चाहर चौधरी का नाम लेते हैं।

अर्चना गौतम शिव ठाकरे से पूछती हैं कि उन्होंने उनका नाम क्यों नहीं लिया। तब शिव कहते हैं कि तुम दिल की बुरी नहीं हो सिर्फ जवान की गंदी हो। ये बात घर में भी सब कहते हैं और बाहर भी सब जानते हैं। इस दौरान दोनों का व्यवहार एक दूसरे के प्रति काफी शांत दिखाई दिया। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि दोनों के बीच आने वाले दिनों में दुश्मनी के बजाय दोस्ती हो सकती है।