मन की शक्ति को जाग्रत करें युवा, वृहत सपना देखें, संसाधन,आगे से आगे जुड़ते जाएंगे 

उक्त विचार पोलारिस फाउंडेशन  एवं मिशन समृद्धि  के संस्थापक, श्री अरुण जैन , चैनई ने
पूर्णा मेला स्थल पर दिनांक 18 मार्च को, इंस्टिट्यूट ऑफ रीजनल एनालिसिस एवं सिरडी संस्था द्वारा आयोजित जल समृद्धि महोत्सव  पर युवाओं को सम्बोधित करते हुए कही। श्रीमती मंजू जैन ने  उल्लास  युवा संगठना द्वारा किये जल मृदा संरक्षण के कार्यो तथा ग्राम पलासखेड़ी  में श्रमदान से निर्मित सड़क के कार्य को सराहा । कार्यक्रम में  श्री श्रीकांत पांडेय , सेंट्रल निदेशक, नेहरू युवा केन्द्र, युवा कार्यक्रम, खेल एवं युवा कल्याण ने युवाओं को सृजनात्मक कार्यो, संस्कृति तथा खेलों से जुड़ने हेतु प्रेरित किया।
डॉ उपमा दिवान ने  इस अवसर पर बैतूल जिले के ग्रामों से निकलने वाले छोटी बड़ी नदियों को सहेजने व संरक्षित करने के उद्देश्य को प्रण के रूप में लेने हेतु युवाओं का आव्हान किया। 
कार्यक्रम में उल्लास युवा संगठना के युवा तथा युवतियों के साथ साथ क्लस्टर विकास कार्यक्रम की पंचायतों के पंच, सरपंचों ने भी शिरकत की। 
आज का कार्यक्रम युवाओं के लिए एक आगाज था , अपनी संस्कृति, अपने संसाधनों, विशेषकर नदियों को सहेजने का। 200 युवाओं ने एक दिन पूर्व संध्या से मां पूर्णा के मेला स्थल पर आकर श्रमदान किया एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया।