बेगूसराय । आखिरकार कश्मीर की रहने वाली समर हनीफ उर्फ अंजलि के प्यार की जीत हुई हैं। पुलिस की पहल के 3 दिन बाद अंजलि के पति और ससुराल वालों ने अपना लिया। दरअसल कश्मीर की रहनी वली हनीफ का बिहार के रहने वाले लल्लू के साथ प्यार हो गया था। हनीफ ने लल्लू से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म से हिंदू धर्म अपनाया। अपना नाम बदलकर अंजलि रखकर दोनों ने शादी भी कर ली। 
लेकिन जब वह कश्मीर से बेगूसराय पहुंची तब अंजलि को ससुराल वाले रखने को तैयार नहीं थे। परेशान होकर अंजलि ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। गांव के लोगों ने आनन-फानन में अंजलि उर्फ हनीफ को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती करवाया। 
30 जनवरी की रात मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया के पहल पर 4 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों पक्षों में समझौता कराया गया। जिसके बाद अंजलि अपने पति के साथ ससुराल चली गई। डीएसपी प्रिया ने बताया कि पीड़िता और ससुराल वालों के बीच समझौता हो गया है। अब वह उन्हीं के साथ रहेगी। जानकारी के मुताबिक कश्मीर के श्रीनगर की रहने वाली समर हनीफ उर्फ अंजलि का कहना था कि 19 मई 2022 को उसने बीरपुर थाना क्षेत्र के सहुरी गांव निवासी शंभू सिंह के बेटे लल्लू कुमार ने उससे शादी की थी। इसके बाद वह पति के साथ रही भी थी। फिर नवंबर में उसे वापस भेजकर सरस्वती पूजा में लाने की बात कही। लेकिन उसके बाद लल्लू ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया। 
फिर जब अपने ससुराल पहुंची तब ससुराल वालों ने मुझे रखने से इनकार कर दिया। लड़की ने बताया कि उसने प्यार में अपना धर्म परिवर्तन कर लल्लू से शादी की थी। इसके बाद लड़की ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस तक जब ये मामला पहुंचा तब उन्होंने लड़की और उसके ससुराल वालों के बीच समझौता कराया। वहीं लल्लू ने बताया कि किसी गलतफहमी के कारण अंजलि घर से चली गई थी। कुछ लोगों ने अंजलि को बरगला दिया था इससे उसने नींद की गोलियां खा लीं और वह अस्पताल पहुंच गई। लेकिन अब हमारे बीच मामला सुलझ गया है।