बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन बेहद दुखी हैं। उम्र के इस पड़ाव पर उनका बेहद करीबी साथी उनका साथ छोड़ हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया से चला गया। अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी दी है। अभिनेता ने बताया की उनके पालतू कुत्ते का निधन हो गया है। इतना ही नहीं अभिनेता ने अपने कुत्ते के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी है। 

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हमारे एक छोटे से दोस्त; काम के क्षण॥ फिर ये बड़े होते हैं॥ और एक दिन छोड़ के चले जाते हैं।" बिग बी ने इस भावुक कैप्शन के साथ रोता हुआ इमोटिकॉन भी बनाया है।बॉलीवुड के शहंशाह को दुखी देख उनके प्रशंसक भी भावुक हो गए हैं। वह अभिनेता के पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की पारिवारिक मनोरंजन फिल्म 'ऊंचाई' सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। फिल्म में बिग बी के अलावा अनुपम खेर, बमन ईरानी और परिणीति चोपड़ा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं उनकी आगामी फिल्म की बात करें तो अभिनेता जल्द ही पैन इंडिया फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नजर आने वाले हैं।