अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। वह अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय करने के साथ ही लगातार काम पर भी पूरा फोकस कर रही हैं। एक्ट्रेस ब्रह्मास्त्र को लेकर तो सुर्खियों में बनी हुई है ही इसके साथ ही  आलिया अपने प्रेग्नेंसी ग्लो और लुक्स के चलते भी लाइमलाइट में हैं। इस समय फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के दौरान का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया भट्ट ने अपने अलग हटकर आउटफिट से सबका ध्यान खींचा है।

फोटो में आलिया पिंक कलर की कुर्ती और शरारा में नजर आ रही हैं, इसके साथ ही उन्होंने नजाकत के साथ मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया है। प्रेगनेंसी ग्लो से आलिया का चेहरा और भी चमकदार नजर आ रहा है। फिलहाल यहां सबसे दिलचस्प बात ये रही कि आलिया के पूरे आउटफिट को ध्यान से देखा जाए तो उसमें कढ़ाई के साथ ही लिखा हुआ भी दिखाई दे रहा है।

आलिया भट्ट के पूरे आउटफिट में गोल्डन गोटे से कई जगह पर LOVE लिखा दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही सबसे खास का था उनके बैक पर लिखा हुआ- बेबी ऑन बोर्ड। एक्ट्रेस अपने आउटफिट पर लिखे बेबी ऑन बोर्ड को फ्लॉन्ट करती भी दिखाई दीं। इस दौरान रणबीर कपूर के चेहरे की खुशी देखने लायक थी।