बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जल्द ही क्राइम थ्रिलर फिल्म कटपुतली में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक पुलिस वाले के रोले में नजर आएंगे। हाल ही में इस क्राइम थ्रिलर फिल्म का पहला गाना साथिया का टीजर रिलीज हुआ है। इसी बीच अक्षय अपनी फिल्म की को- स्टार रकुल प्रीत के साथ एक क्यूट फोटो शेयर किया हैं। जिसमे दोनों रोमांटिक कपल की तरह दिखाई दे रहे हैं। बता दें, कटपुतली अगले महीने 2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्ट ओटीटी रिलीज के लिए 180 करोड़ रुपये की डील हुई है। 135 करोड़ रुपये फिल्म के लिए और 45 करोड़ रुपये म्यूजिक आदि के लिए चार्ज किए गए हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है,फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और सरगुन मेहता भी अहम किरदारों में नजर आएंगी।

बता दें कि अक्षय कुमार का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जो बैक टू बैक फिल्मों का शूट करते हैं। एक ओर जहां वो एक फिल्म का शूट करते हैं तो दूसरी ओर अगली फिल्म का ऐलान भी कर देते हैं। अक्षय कुमार की पाइपलाइन में 'जॉली एलएलबी 3' के साथ ही 'गोरखा', 'राम सेतु', 'सेल्फी', 'मिशन सिंड्रेला' और 'कैप्सूल गिल' जैसी फिल्में हैं। वहीं, अक्षय कुमार फिल्म 'द एंड' से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।