अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाले रणदीप हुड्डा अब फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं। लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर रणदीप हुड्डा ने अपनी आगामी फिल्म 'लाल रंग 2' पोस्टर रिलीज किया। साथ ही एक्टर ने इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने की घोषणा भी कर दी है।
'लाल रंग 2' में पांचाली चक्रवर्ती और योगेश राहर के साथ रणदीप फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रखने जा रहे हैं। इस फिल्म को अहम अफजाल डायरेक्ट करेंगे। रणदीप ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए लिखा, 'ये लो!! हवा में प्रणाम।' इसके साथ ही रणदीप ने ये खुलासा भी किया कि वो जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

लाल रंग 2 फिल्म लाल रंग का सीक्वल है। बता दें कि फिल्म लाल रंग ब्लड बैंक से खून की चोरी की कहानी थी। वहीं फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और पिया बाजपेयी ने लीड रोल प्ले किया था। हालांकि इसके दूसरे पार्ट की स्टार कास्ट अभी रिवील नहीं की गई है
इस फिल्म के पोस्टर में रणदीप के आसपास खून नजर आ रहा है। वहीं एक्टर की आंखे भी लाल दिख रही हैं, जो इस फिल्म के नाम से मेल खा रही हैं।
रणदीप आखिरी बार 2021 में आई फिल्म 'राधे' में नजर आए थे। अब लंबे समय बाद उनके फैंस के लिए ये खुशखबरी है। रणदीप ने अपने करियर में अबतक लगभग 31 फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है।