किसी का भाई किसी की जान का टीजर आने के बाद सोशल मीडिया में सलमान खान के एब्स का खूब मजाक उड़ाया गया था। दावा किया गया था कि इन्हें वीएफएक्स की मदद से बनाया गया है। सोमवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सलमान ने ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी।

सलमान ने इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत भी की और उनके सवालों के जवाब भी दिये। किसी का भाई किसी की जान इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। इवेंट में सलमान के साथ फीमेल लीड पूजा हेगड़े भी मौजूद रही थीं।

सलमान खान ने दिखाए सिक्स पैक एब्स

इस वीडियो में सलमान खान स्टेज पर अपनी शर्ट के बटन खोलते हैं और वहां मौजूद सभी लोगों को अपने सिक्स पैक एब्स दिखाते है। सलमान जैसे ही शर्ट ओपन करते है वैसे ही सभी लोग सलमान भाई सलमान भाई चिल्लाते हैं। इतना ही नहीं खुद सलमान कहते है कि सबको लगता है कि फिल्म में वीएफएक्स का कमाल है, लेकिन ये असली है। अभी चार है फिर चार से छह होंगे। सलमान की यह बात सुन सभी जोर-जोर से तालियां बजाते हैं।

पूजा हेगड़े के उड़े होश

सलमान को शर्ट खोलता देख एक्ट्रेस पूजा भी हैरान रह जाती है। वीडियो में वह एक्टर के साथ स्टेज पर खड़ी नजर आ रही है। ऐसे एक्टर जैसी अपने एब्स फ्लॉट करते हैं पूजा तालियां बजाती है। इस दौरान भाईजान ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आए।  तो वहीं पूजा लेमन कलर गाउन में नजर आ रही हैं।

ट्रेलर में दिखा एक्शन का जबरदस्त डोज

सलमान खान और पूजा हेगड़े के बीच ट्रेलर में गजब की केमिस्ट्री नजर आई। पूजा हेगड़े अपनी 'जान' यानी सलमान खान को अपने भाई (वेंकटेश) से मिलवाती हैं। यहां कहानी नया मोड़ लेती है। पूजा हेगड़े और उनके परिवार को बचाने की जिम्मेदारी सलमान खान बखूबी उठाते नजर आते हैं।

21 अप्रैल को सिनेमाघर में होगी रिलीज

सलमान की ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमे शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, जगपति बाबू, वेंकटेश दग्गुबाती, बॉक्सर विजेंद्र सिंह, भूमिका चावला समेत अन्य नामी हस्ती नजर आएगी।