शाहजहांपुर । उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में होली के दिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक छत से कुछ युवक लगातार फायरिंग कर रहे हैं। दूसरी तरफ से भी फायरिंग हो रही है। इस फायरिंग के दौरान जमकर गालियों का प्रयोग किया जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल खड़े किए जाने लगे हैं। प्रयागराज में उमेश पाल और दो सरकारी गनरों की सरेआम सड़क पर गोलियों से भूनकर हत्या के बाद से विपक्ष लगातार योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर हमलावर है। वहीं, इस वीडियो को आधार बनाते हुए अब कांग्रेस ने भी सवाल खड़े कर दिए हैं।
यूपी कांग्रेस ने ट्वीट के जरिए योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। कांग्रेस ने प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल खड़े कर दिए हैं। दो पक्षों में हुई गोलीबारी की इस घटना को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लिया गया है। कांग्रेस ने ट्वीट में घटना का वीडियो जारी करने के साथ कहा है कि यह कोई फिल्मी सीन नहीं, बल्कि बाबा के निर्देशन में यूपी की गलियों में बनने वाली एक्सक्लूसिव वीडियो है। देखिए, शाहजहांपुर में सरेआम गोलीबारी हो रही है। बेखौफ दबंग होली में दिवाली मना रहे हैं। लेकिन, सीएम साहब को कुछ नजर नहीं आ रहा। न ही कुछ बोलने को तैयार हैं।
होली के दिन शाहजहांपुर में दो पक्षों के बीच 20 राउंड से अधिक फायरिंग हुई। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस की ओर से कार्रवाई शुरू की गई। प्राथमिकी दर्ज कर दोनों पक्षों के पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। यह घटना तिलहर थाना क्षेत्र के दियाखेड़ा गांव की है। मिल रही जानकारी के मुताबिक दियाखेड़ा गांव के ऋषिपाल और वीरपाल के बीच जमीन विवाद लंबे समय से चल रहा है। होली के दिन दोनों पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई। कहासुनी के बाद दोनों गुट छत पर आ गए। आमने-सामने से दोनों गुटों के बीच गोलियां चलने लगीं।
छत पर गोलीबारी के वीडियो में साफ दिख रहा है कि करीब तीन लड़के छिप-छिपकर गोलियां चला रहे हैं। इस वारदात में छत पर खड़ी एक लड़की बाल-बाल बची। पुलिस ने मामला सामने आने के बाद दोनों पक्षों पर प्राथमिकी दर्ज की। एक पक्ष से तीन और दूसरे से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। तिलहर थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा ने कहा कि वायरल वीडियो की जानकारी है। मामले में पांच गिरफ्तारी हो चुकी है। अन्य की तलाश चल रही है।