बिग बॉस 15 के मेकर्स ने हाल ही में शो का एक प्रोमो शेयर किया, जिसमें शहनाज गिल एक बार फिर से शो पर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताई गई पुरानी यादों को ताजा करते हुए नजर आईं। इस वीडियो की शुरुआत एक डायरी से होती है, जिसमें सिद्धार्थ का नाम लिखा होता है। इस वीडियो के जरिए शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की बिग बॉस में पूरी जर्नी दिखाई जाएगी, जिसे देखने वालों की आंखें नम हो रही है।दोनों के बिताए खूबसूरत लम्हें फिर एक बार फिर नेशनल टीवी पर दिखाए जाएंगे। उनकी प्यारी सी नोक झोंक फिर देखने को मिलेगी। उसके बाद शहनाज गिल ने अपने सॉन्ग 'मेरे दिल को पता है' पर परफॉर्मेंस दिया।
हनाज एक बार फिर उस मंच पर आईं जहां वो पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला से मिलीं थीं। बिग बॉस का यहीं वो मंच हैं जहां से खुद को पंजाब की कटरीना कैफ बताने वाली शहनाज का सफर शुरू हुआ था। स्टेज पर आते ही शहनाज की आंखों में आंसू आ गए, सलमान उनसे पूछते हैं कि क्या हुआ, अपने आंसू पोछते हुए शहजान कहतीं हैं, कि आपको देखकर इमोशनल हो गई। इसके बाद जो हुआ उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। सलमान खान के फैन पेज पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लोगों ने सुपरस्टार की आंखों में आंसू देखे। शहनाज रोते हुए सलमान से लिपट गईं और होस्ट ने भी उन्हें हिम्मत दिलाई। इसी सलमान भी अपनी भवनाओं पर काबू नहीं रख सके और सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर अपने आंसू पोछते नजर आए। शो के मेकर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "शहनाज बनाने आ रही हैं ग्रैंड फिनाले और भी स्पेशल अपनी परफॉर्मेंस से सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने।" वीडियो को देख फैन्स इस पर कमेंट कर शहनाज का होंसला बढ़ा रहे हैं।इस तरह फिनाले में बस कुछ ही घंटों का समय बचा है, और शहनाज की मौजूगी ने इसे और भी खास बना दिया है। 

पिछले साल सितंबर में हो गया था सिद्धार्थ का निधन- सिद्धार्थ का पिछले साल सितंबर में दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया था। वो 40 साल के थे। हार्ट अटैक के बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। बताया जा रहा था कि सोने से पहले उन्होंने कुछ दवाएं ली थीं। इसके बाद ही उनकी हालत बिगड़ती चली गई थी। हालांकि सिद्धार्थ को आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने में देखा गया था।