रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के शानदार अभिनेता हैं। वह हर फिल्म में अपनी एक्टिंग से फैंस को खुश कर देते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ’83’ रिलीज हुई, जिसने ज्यादा खास कमाई नहीं की लेकिन इस फिल्म में रणवीर की एक्टिंग को क्रिटिक्स से लेकर फैंस तक ने पसंद किया। रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड के बाद रणवीर सिंह ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। रणवीर सिंह अमेजन प्राइम के एपिक फैंटेसी टीवी सीरीज ‘द व्हील ऑफ टाइमका हिस्सा बनने जा रहे हैं। इस सीरीज में अभिनेता बेहद ही अलग रूप में नजर आएंगे।

रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पहले घर में टीवी देखते हुए नजर आ रहे हैं और इसके बाद उनका एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। इस दौरान वह खुद को रणवीर नहीं ब्लकि लैन-वीरबताते हैं। इतना ही नहीं, वह सीरीज में अपना लुक भी दिखाते हैं, जो काफी अलग है। वह बिल्कुल द व्हील ऑफ टाइमके किरदारों की तरह लग रहे हैं। अभिनेता के इस वीडियो से ही अंदाजा लगाया रहा है कि वह द व्हील ऑफ टाइमके दूसरे सीजन का हिस्सा बन सकते हैं।
द व्हील ऑफ टाइमके दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन ये सीजन अमेजन की अपमिंग फिल्म लॉर्ड ऑफ द रिंगकी वजह से देरी से रिलीज होगा। ये अमेजन का बड़ा शो है। द व्हील ऑफ टाइमसीजन 2 के कुछ एपिसोड्स को एडिट करने का काम कर रहे हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीजन 2 जल्द ही आने वाला है।
रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही उनकी फिल्म '83' रिलीज हुई है। इस फिल्म में साल 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी दिखाई गई है। इसके अलावा, रणवीर सिंह इन दिनों करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह 'सर्कस' और 'जयेशभाई जोरदार' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।